Sardar: Yaar ye "SENT MESSAGE" Kya hota he?
2nd sardar: Ghochu,
Saale, Bevkuf, Tune Hi Srdaro Ka Nam Kharab Kia He.
Sent Message Matlab "Khushbu Wala Message..
:: Best sardar jokes ::
Sardar GUN ly kr Darwaazay pr Kharaa huaa thaa
Wife: y r u standing here?
Sardar: Sher kaa Shikaar karnay jaa Rahaa hun
Wife: Tou Jao
Sardar: Kaise Jaon bahar KUTTA Kharaa hei
Sardar teacher ne exam ke liye Que.Paper banaya..
Paper dekhte hi saare bachche behosh ho gaye.!
Que. the :
1. China kis Desh me he.?
2. 15 Aug kis Date ko Aati he.?
3. Green Rang kis Colour ka Hota he.?
4. Tamatar ko Hindi may kya Bolte he.?
5. Mumtaz ki Qabar main Kon Dafan he.?
Khan
Some1 Wrote 2 Sardar,
"Agr Tum Zaheen Ho To Rs100 Bhejo.
Hosihyar Ho To 200. Agr Dono Ho To 300 Bhejo"
Sardar Sent Rs 600 N Wrote,
"O-A Main Sabka Baap Hu
Sardar apni Billi se tang aa ke use
dur chhod aya.
Ghar aya to billi vapas aa gai thi !
Wo dusari bar chhod aya aur billi
phir vapas aa gai !
3rd time wo use bahut dur aur
complicated route pe chhod aya.
Vapas raste me usne apni biwi ko
phone kiya: Kya Billi ghar aa gai?
Biwi:Yes
Sardar: Us kamini ko bhej yahan,
main rasta bhul gaya hun....
Shadi Me 1 Sardar Ne Dish Pe Tissue Paper Dekh
K Socha Shayad Ye Bhi Khane Ki Chiz Hai,
Jaise Hi Wo Khane Laga,
4-5 Sardar Jor Se Bole "Na Kha Oye Ekdum Feeka
Hai"
PANDIT & SARDAR
Marne ke bad swarg me
SARDAR:tu kaise mara?
PANDIT:thand se or tu?
SARDAR:mujhe laga meri biwi ka
kisi se affair hai,
Jab ghar gaya to koi nahi tha
Sharm ke mare maine atmahatya ka li.
pandit ne jor se tamacha mara aur bola,
sale agar FRIJ khol k dekhta
to na tu sharm se marta aur na me thandse.
Sardar:yaar meri Biwi pani se bht darti hai,
Friend:acha wo kaise?
Sardar:yaar kal main ghar gya to wo bathtub me bhi security gaurd k sath bethi thi..!!
सरदार जी की माँ : पुत्तर तुझे यहाँ से जालंधर जाने में 1 दिन लगा और वापस आने में 3 दिन लगे , वो भी नयी कार से ऐसा क्यों ?? .. .. सरदार जी : माँ ! ये कार बनाने वाले भी पागल हैं ! आगे जाने के लिए 4 गियर बनाये हैं , और वापस आने के लिए केवल 1 ही रिवर्स गियर बनाया है !
Srdar on 1st night-
Batao, Pehle Hairan karu ya Pareshan.?
Wife:- Hairan..
Srdar-Ye dekho 10 inch ka hai.
Wife-Wow!
Ab Pareshan karo?
Srdr-Ye Khada nahi hota.
Sardar saying to his friend- yaar meina compeny ke computer ko jor jor se chalaya button dabaya to computer bolta he “what r u doing”. Meine computer ko na main switch se band ker diya or bhag gaya.
Dusra Dost- kyon?
Sardar yaar computer has a good mind wo Malik ko bata dega to
‚‚ Short Sardar Jokes ‚‚
Sardar train ka intzar kar raha tha,
train aai,
upar likha tha Bombay MAIL,
wo bhag k chadh gaya aur biwi se kha:
Jab Bombay Female aye to tum bhi chad jana
Sardar park me baita tha
Frnd:kya kar raha hai?
Sardar:badla le raha hu.
Frnd:kise?
Sardar: waqt ne muje barbad kiya
hai, ab me waqt barbad kar raha
hai...
4 Sardar train k piche baag rahe the..
2 chadh gaye,to train me logo ne kaha
“WELL DONE”
Sardar-khaak well done
Jana to unhe tha,
Hum to chodne aaye the.