Santa 1 Kilo Jalebi Khane K
Baad Bola: Bhaiya Thodi
Cheeni Dio..
.
Dukandar: Cheeni Kyu..???
.
Santa: Soch Raha Hu,
Khane K Baad Kuch Mitha Ho Jay.
Pappu
Class Mein Teacher Santa Se Kehti Hai.
Teacher: "Tumhare Papa Ka Kya Naam Hai?"
Santa: "Google Singh"
Teacher Hairani Hote Hue: "Yeh Kesa Naam Hai?"
Santa: "Bus Mein Jahaan Bhi Jaun Mujhe Doond Lete Hai.
Santa Ko Thane Mein Laya Gaya
.
.
Aur Police Inpector Ke Aage Pesh Kiya Gaya
.
.
.
Inspector: “Tumne Is Bechare Bikhari Ko Itna
Kyu Maara?”.
.
.
.
Santa: “Mene Isko Kitni Baar Bola Ki Main Aisa
Waisa Aadmi Nahi Hoon, Fir Bhi Sala Bolta
Hai,
.
.
."Ek
Baar De De Baba“ . :P :D
Santa: Yaar Ek Bat Bata ? . . . Banta : Haan Puchh ! . Santa : Yaar Log Sharab Kyun Pite Hain . Banta : Ab Log Sharab Kha To Nahi Sakte. Isliye Pite Hain ;-) :smile::smile::smile::smile::smile:
Santa ne ~ F A M O U S ~ T A T T O O ~ S H O P ~ me Girlfriend ka naam apne haath par likhwaya
"Latest Tattoo Designs" me.
Ghar aane ke baad jor jor se rone laga,
Banta: kyun rorahe ho?
Santa: Abey, Girlfriend ki spelling galat ho gaye.
Jaj : Suna hai pichale 10 saal se tmne apni biwi ko dara dhamka k rakha hai.
Santa : Par Janab
Jaj : Safai ki jarurat nahi bas itna batao ye tumne kiya kaise
SNTA-Aisi Chiz Ka Nam Bta Jo Laal Ho Aur Trin Trin Krti Ho
BNTA-Telephone
Santa-Galat
Banta-To Fir
Santa-TAMATAR,Trin Trin To Confuse Krne K Lie Bola tha
By -nripendebnath
Santa : Mujhe Mobile Me Mp3 Songs Dalwane Hai.
Mobile Shop Wala : Memory Card Hai Kya?
Santa : Sochne Ke Baad
.
.
.
.
.
Nahi Memory Card Nahi Hai,
RASHAN CARD Chalega?
संता: यार अपने बीवी-बच्चों और दूसरों के बीवी बच्चों में क्या अंतर होता है?
बंता: अपना बच्चा रोए तो दिल में दर्द होता है और दूसरे का रोए तो सिर में दर्द होता है, लेकिन अपनीबीवीरोए तो सिर में दर्द होता है और दूसरे की बीवी रोए तो दिल में दर्द होता है.संता: यार अपने बीवी-बच्चों और दूसरों के बीवी बच्चों में क्या अंतर होता है?
बंता: अपना बच्चा रोए तो दिल में दर्द होता है और दूसरे का रोए तो सिर में दर्द होता है, लेकिन अपनीबीवीरोए तो सिर में दर्द होता है और दूसरे की बीवी रोए तो दिल में दर्द होता है.
Santa 2 Banta:
Yeh doctor
log operation karne se pehle
Patient ko behosh kyun karte hen?
Banta:
Kahen patient khud operation karna seekh na le is liye……
संता- क्यों रो रहे हो?
बंता- हाथी मर गया है।
संता- ये तुम्हारा पालतू हाथी था क्या?
बंता- नहीं।
संता- तो फिर तुम क्यों रो रहे हो?
बंता- मुझे उसकी कब्र खोदने का काम मिला है !!!
Daku bank lutne gaye..
gun ghar me bhul gaye
fir bhi bank lut lia
kaise?
bank manager santa tha, bola:
koi baat nai i trust u,
gun muje kal dikha dena.