*WARI Warsi Khattan Gye Si Khat K Lianda Pjama Jehra SMS Pad K 10 Mint Na Nache Oh Apni "MASHUK DE MUNDE DA MAMA,BUrraaaa Mach Mai V Hune Nach K Hatea..:relaxed::relaxed::relaxed:
Arzz Kiya Hai,
Mujh Se Break-Up Kar Ke Tu Ban Gayi Ullu
Mujh Se Break-Up Kar Ke Tu Ban Gayi Ullu
Maine Toh Nayi Patta Li Tujhe Kya Milla?
Babaji Ka Thullu??
Cid ki is bat k karan main cid nahi dekhta.
Lady-rahul mera bhai tha.
Daya-rahul tumhara bhai tha.
Lady-ha,rahul mera bhai tha.
Abhijit-rahul sach main tumhara bhai tha.
Lady- ha rahul mera bhai tha.
Acp- daya iska matlab ye rahul ki behn hai.
Pappu: Dad Wo Maine Kaha Tha Na Ki Main Dost Ke Yahaan Padhne Ja Raha Hoon.
Santa: Haan To?
Pappu: Maine Jhooth Bola Tha, Daroo Pee Raha Hun Doston Ke Saath.
Santa: To Abb Kyun Bata Rahe Ho? Kinley Ki Ad Dekhi Kya. Pappu: Nahi Police Walon Ne Pakad Liya!
Ek Hospital Ke Aage Ek Note Pe Likha Tha Yahan Normal Delivery 500/- Rupaye Mein Hoti Hai Aur Baniye Ki 10/- Rupaye Mein,
Ek Pandit Ne Ye Note Pada Aur Hairan Hokar Doctor Ke Pass Gaya Aur Puchha.
Pandit: “Hamari Itni Mehengi Aur Baniye Ki Itni Sasti Kyun?”
Doctor: “Kyun Ki Hamein Baniye Ki Delivery Mein Jayda Kaam Nahi Karna Padta Hai”
Pandit: “Wo Kaise ?”
Doctor: “Hum Dilevery Ke Samaye 1/- Ka Sikka Dikhate Hai, Aur Baccha Apne Aap Bahar Aa Jata Hai“
aik Rickshaw ke peeche likha tha..."Sawan ko aane do"
aik truck aata hai aur Rickshaw ko jor ki takkar maar deta hai, truck par likha tha..."Aaya SawaN Joom ke"
We Think Our Memory Is Weak.....
.
But Jis Se Kabhi Pyar Kiya Ho Jab Usko
Bhulna Chaho.....
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Tab Lagta Hai Ki Jaise Saari Duniya Ke KAJU
BADAM Humne Hi Khaye Ho. :(
बोलते हैं की लड़की:woman: हसीं:relaxed: तो फँसी, मैंने तो Page में आज तक, कितनो को ही हंसाया, फँसी तो तो एक भी नहीं... :slight_smile::relaxed::slight_smile:
Nam Na Ho Kabhi Ye Masoom Nigahain Hamari Arzoo Hai Aap Sada Muskraain Udasi Ka Sath Rahe Hum Talak,aur Tere Aashiyaan Mai Sada,baharain He Jayain…iii:relaxed::relaxed::relaxed:
Ishq Wale Ankho:eye: Ki Baat Samajh Lete hai, Sapno Me Mil Jaye To Mulakat Samajh lete Hai, rota To Aasma Bhi Hai Pyaar Ke Liye, par Log Use Barsat Samajh Lete Hai.
Arz Kiya Hai Shayari Krna Koi Sasta Nahi . Shayari Krna Koi Sasta Nahi . . . . Aur Jo Ladki Aapki Taraf Dekhkar Hasti Nahi To Samjh Lo Ki Wo Tooth Paste Krti Nahi.:relaxed::relaxed::relaxed:
Aashikon ko mohabbat ke alava
Agar kuchh kaam hota
To maikhane jake har roz yun badnam na hota
Mil jaati chahne wali
Usse bhi kahin raah mein koi
Agar kadmon mein nasha aur
Hath mein jaam na hota.
Ladki Ki Shaadi Me Uska Puraana
BOYFRIEND Bhi Aaya Tha ......
.
.
.
Sabhi Ne Us Se Poochha: Kya Aap
Hi
Dulhe Ho.......
.
.
.
.
.
.
Boyfriend : Nahi Main To Semi
Final
Mein OUT Ho Gaya tha..
.
.
.
Final Dekhne Aaya Hun...
WIFE:" JANU, Aaj Tumhari Girlfriend Night Stay Karne Aaa Rahi hai !
Maine Fridge mein Beer & fresh Fruit Salad banake rakha hai,
Room freshner side table par hai,
Nahanay Ka Soap with lime fragrance or towel Bhi rakha hai,
Main baccho ko Leker Mummy K yaha Jaa Rahi Hoon, Kal Sham Tak Aajaungi,
Prog Mein Koi Change Ho To Inform Kar Dena, mein Wahin aur Ruk JaunGi...
.
.
.
Isko kehte hai
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
EK HUSBAND ke haseen sapne :D
Teacher: 1 Achcha Ladka Ladki
Ko Kaise Prapose Krega?
Stu: Wo Use Naav Me Bitha Ke
Samundar K Beech Me Le Ja Ke
Kahega "I Love U" Bol
De Nhi To Meri Naav Se Utr Ja.
Duniya me 5 muskil kaam,
1.Hathi ko dhaka lagana
2.Machar ki malish krna
3.Chitti ko kiss krna
4.Ziraf ki gardn dabana
5.or ap logo se SMS ki umeed krna