कई #लड़कियाँ तो इतनी #शर्मीली होती है इतनी #शर्मीली होती है कि #शर्माना ही भूल जाती है:person_with_pouting_face::person_with_pouting_face::person_with_pouting_face:
Baap Ne Beti Ke Room Me Cigarette Dekha... Oh God, She Smokes Phir Wine Ki Bottle Dekhi... Oh God, She Drinks Too... Phir Ladke Ko Dekha Thank God, Ye Sab Es Ladke Kaa He:relaxed::relaxed::relaxed:
2 Judwa Bachche..
1st Hans Ke
Lot Pot Ho Raha Tha,
2nd Udaas Tha..
Dad: Tum Itna Kyun Hans
Rahe Ho..
Son: Mummy Ne Itni
Thand Mein Dono Baar Isi Ko
Nehla Diya..
Hath dosti ka dekar wapis liya nahi jata,is nazuk riste ko zakhm diya nahi jata.such-much bahut zalim he ye duniya,hai sms fir bhi logo se kiya nahi jata.....
पति - सजनी...
अपनी जुल्फों को जरा संवार भी
लिया
करो ?
..
पत्नी (शरमाते हुए): आप भी ना...
..
पति : "मां कसम"...
अगर अगली बार खाने में बाल आ गया
तो "सजनी" से "गजनी" बना दूंगा।
G(OLD) Joke : Pappu Ne FM Radio:pager: Pe Phone:iphone: Kiya aur Kaha : . . Mujhe Lawrence Road Pe Ek Purse mila Hai Jisme 15000 Cash, Ek Credit CardaurRahman Malik Ke Naam Ka ID Mila Hai.... . . RJ : Wah... Aap Kitne Imaandaar hain.... Kya Aap Unhe Wo Purse Waapis Karnachahenge?? ? . . Pappu : Nahi... Main Chahta Hun Ki Rahman Malik Ke Liye Ek SAD SONG Bajaya Jaaye....:p=D:relaxed::relaxed::relaxed:
"aaj Se Aap Ke Yaha...dhan... Ki Barsat Ho, maa Laxmi Ka... Vas... Ho, Sankatto Ka.... Nash... Ho har Dil Par Aapka... Raj... Ho, Unnati Ka Sarpar... Taj... Ho ghar Me Shanti Ka.... Vas... Ho * HAPPY DIWALI * :relaxed::relaxed::relaxed: Djsumit
Boyfrnd:me Tumhe Kab Call Karun.?
Girlfrnd:- Jab Tum Chaho ..!
Bf Ok To Me Kal Morning 7 Baje Call Krta Hu..!
Gf Itni Jaldi!!!
Bf Ok To Me 10baje Call Krta Hu.!
Gf Tab To Me College Jati Ho.!
Bf Hmmm Me 2baje Call Krta Hu.!!
Gf Tab To Lunch Time Hai Na..!!
Bf Oh Toh Me Sham Ko 7baje Call Kr Lunga..!!!
Gf Tab To Favrt Serial Ata Hai Mera..!!
Bf Ok Me 9 Baje Call Karunga..!!
Gf Tab To Sab Ghar Pe
Rahenge..!!!
Bf Meri Maaaaaaaa Me Call
Kab Karu...??
Gf Jab Tum Chaho...
Wife- raat ko chor aya tha gar me, or mujhe kiss krke chala gya.
Pati- tumne roka nahi..
Wife- bahut kaha tha rukne k liye, par bola fir aunga,
yaWL thodo LIke. ;-)
jada haso MaAT budu. :-P
#adMin :- akasH. :-*
Dhoni Is 29 Yrs N Sakshi Is 21 Yrs Bt Stil Dhoni Says We Were School Friends Stupid 10th Me 1st Std Ki Ladki Pe Line Marta Tha, Dhoni Is 29 Yrs N Sakshi Is 21 Yrs Bt Stil Dhoni Says We Were School Friends Stupid 10th Me 1st Std Ki Ladki Pe Line Marta Tha, Tharki Kahi Ka. . . .;) =)) Like: 59 - Length: 164 CharTharki Kahi Ka. . . .;) =BY Sharad:relaxed::relaxed::relaxed:
"BEFORE DRINKING"
Mai to aaj pena nehi chati lekin tum itna bolrahe ho to pee leta hun but mere pas paisa nehi hai. "AFTER DRINKING"
Abe pee pee zetne din tere aie bhai zinda hai zee var k pee tu paise ki chinta mat kar. BY - AMIR(KATWA)
GIRL Xcuse me brothr dats my seat BOY Ok bt im not ur brother My DAD nevr fucked urMOM GIRL True bt my DAD fucked ur MOM MORAL Ladkia b ab madrchod ho gyi hai
Girl To Pappu (in college): Hey Guy! Where is the princepal office?
Santa: Pappu ye tujhe gay bol rahi hai.
Pappu (Style Me): Sorry, bakariyo se hamara princepal nahi milta. :D
Sir:Aj pehli bar tm clas me baten kr
rahy ho, hamesha tm nazren jhuka k
meri baten sunte thy.
Kia hua tmhe?
Stdnt: Sir aj mera sms packg
khtmhogya hai: