Santa (on phone): Maa, khushkhabri hai!
Maa: Bolo beta.
Santa: Hum, 2 se 3 ho gaye.
Maa: Badhai ho, ladka hua ya ladki.
Santa: Na ladka, na ladki. Maine doosri shaadi karli
Santa and Banta in a football stadium..
Santa:Paaji, yeh log ball se kya kar rahe hain?
Banta:Goal kar rahe hain!
Santa:Lekin paaji ball toh pehle se gol hain, aur kitni gol karenge
पप्पू:-यार ! मैं जो भी काम शुरू करता हूं मेरी बीवी बीच में आ जाती है । संता:-तू ट्रक:truck: चला कर देख, शायद किस्मत साथ दे दे | :smiley::smiley::smiley:
SANTA ~Apka kutta to sher jaisa dikhta hai kya khilate ho ise,..?
BANTA ~abe wo sher hi hai saala PYAAR-WYAAR k chakkar me kutte jaisa dikhne laga hai.
santa: santa doctor k pas blood test k liye gya aur zor se rone laga .
banta: kya hua kyon ro raha hai?
santa: blood tst k liye doc ne ungli kati.
banta: banta bhi bade zooro se rone laga.
santa: santa ne pucha kyon ro raha hai?
banta: mai urin tst k liye aaya hoon.
Santa rail ki patri per so gaya.
Ek aadmi ne kaha kya kar rahe ho?
Train aayegi to mar jaoge!
Santa: Mere uper se hawai jahaaz guzar gaya to kuch nahi hua,train kya cheez he?
Bhikari: Kuch Khane Ko Dedo
SANTA : TAMATAR KHAO
Bikari: Roti Dedo
Santa : TAMATAR KHAO
Bikari: Le Ao Tamatar Hi Do
Santa Ki Mummy: Ye Totla Hai.. Kah Raha Hai
KAMAKAR Khao..
Banta:" What Is Difference Between
COFFEE Shop & WINE Shop..???
.
.
.
Santa:" COFFEE Shop Is The Starting
Point Of LOVE..
&
WINE Shop Is Ending Or Last Point
Of LOVE..:p :O :D